सफारी पर निकले पर्यटकों के गाड़ी पर अचानक आ बैठा चीता, देखते ही वीडियो घबराएं यूजर्स

A cheetah suddenly came on the car of tourists who went on safari

इंटरनेट की दुनिया में जानवरों के वीडियो खूब धूम मचाते है, फिर वह पालतू जानवर के हो या फिर जंगली जानवरों के, वीडियो से देखना है सब पसंद करते हैं हालांकि अगर जंगली जानवरों का वीडियो होते हैं जो रोचक भी होते हैं और दिल को दहला देने वाले होते हैं तो ऐसे वीडियो को लोग देखना है ज्यादा ही पसंद करते है।

चीता की अगर बात की जाए तो यह रफ्तार में सबसे आगे और हमला करने में सबसे माहिर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है। यह चीता है लेकिन असल जीवन में चीता बहुत कम देखने को मिलते है। इसीलिए ऐसे जानवरों से जुड़े वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर लेते है। जिन्हें सामने से कभी देखा जाता है लेकिन हां इनके खतरनाक हमले और वार को देखकर रोमांच पैदा हो जाता है।

दरअसल इनका वार कभी खाली नहीं जाता है। कभी किस्मत खराब होता है तभी इनके शिकार इनके झगड़े से निकल कर भाग जाते है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो सेरेनगेटी नेशनल पार्क का है।जहां पर्यटकों की जीत के ऊपर अचानक चीता आकर बैठ जाता है।वीडियो देख कर ही आप दहल जाएंगे। सफारी के दौरान पर्यटकों से भरे दो वाहन खुले मैदान में खड़े थे। पहले जीप के पहिए पर कूदता है चीता टायर ऊपर कुछ वक्त बिताने के बाद जीप के छत पर चढ़ जाता है।


हालांकि इस दौरान चीता ने किसी पर हमला तो नहीं किया लेकिन अंदर बैठे लोगों की सांसें अटकी जरूर रही। सफारी करने आए यह पर्यटक अपने मोबाइल फोन में चीते की इस हरकत को रिकॉर्ड करना शुरू करते है। जिससे सोशल मीडिया पर शेयर भी करते इसके बाद इस पर प्रतिक्रियाएं भी आने लगी है। आप देख सकते हैं एक यूजर ने लिखा है जनाब आप अच्छे मूड में हैं।…वहीं कुछ अन्य युवक ने वीडियो को खूबसूरत भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top