गाजर को देखते ही चूहे ने मुंह को बनाया स्टोरेज, 9 गाजरों को छुपाया गालों में

On seeing the carrot, the mouse made the mouth of the storage

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दे चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाती है और दिल खुश हो जाता है। ऐसे अनोखे और अंतरंगे इनके कारनामे होते हैं तो कभी-कभी यही करने में हैरान भी कर देते है।

कुछ तो जानवर ऐसे हो तुम जो बेहद ही दुर्लभ प्रवृत्ति के होते है और उनका यह प्रवृत्ति देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। उनकी फिटनेस पर दिल हार जाता है। ऐसा ही एक मजेदार सा वीडियो देखने को मिला। इन दिनों सोशल मीडिया पर जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

चूहे ने मुंह को बनाया स्टोरेज

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है। टेबल के नीचे छोटी-छोटी गाजरें रखी हुई है, जिसे देखने के बाद चूहा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाता है और एक बार में ही सारी गाजर को लेने के चक्कर में वह पूरे गाजरों को निगल लेता है। हालांकि ऐसा करना उसके लिए संभव नहीं था। लिहाजा उसने अपने गालों को ही स्टोरेज बना लिया और एक-एक कर दो घायलों को अपने मुंह में भर लिया।

यकीन मानना तो मुश्किल है लेकिन आप वीडियो में देख सकते है और सुबह को ऐसा करते तकलीफ होते नजर तो नहीं आ रहा है। वह बिना चबाए नौ गाजरों को वहां खड़े ही अपने गालों में भर लिया। यह वीडियो जिसने भी देखा सभी हैरान है और सभी यही सोच रहे है कि आखिर इतने सारे गाजरों को एक चूहा अपने मुंह में कैसे रख सकता है।

इस वीडियो को टि्वटर पर @fasc 1nate पर शेर किया गया है। इस वीडियो में एक हैम्स्टर्स यानी कि चूहे की फ्लैक्सिबिलिटी दिखाई गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है। हैमस्टर्स के पास अनोखे खिंचाव वाले गाल होते है। जिनका उपयोग भोजन को स्टोर करने और बिस्तर ले जाने के लिए किया जाता है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख रहे हैं यानी ऐसी चूहे इन कामों को करने में काफी निपुण और माहिर होते है। इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top