पेड़ की डाल पर झूला झूलते गोरिल्ला ने की ऐसी हरकत वनकर्मी भी हुए हैरान

Gorilla swinging on a tree branch

जंगली जानवरों से जुड़े दिलचस्प और रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाए रहते है। जिन्हें देखकर लोगों का दिल खुश हो जाता है तो कुछ ऐसे भी लोग है, जिन्हें ऐसे वीडियो काफी आकर्षित करते है। जंगली जानवर से जुड़े वीडियो में एक वीडियो और भी जुड़ चुका है। जिसमें आप एक गोरिला के ऐसे कारनामे देखेंगे जिसे देखते ही दिल खुश हो जाएगा।

वैसे देखा जाए तो गोरिला एक ऐसा जानवर है जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। कूदते फांदते यह इंसानों के जैसे कुछ ऐसी हरकतें करते है, जिसे देखने के बाद हर कोई इसके साथ खेलना जरूर चाहता है। गोरिला का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वन विभाग के कर्मी उसके साथ मस्ती करते नजर आए।

पेड़ की डाल पर झूला झूलता नजर आया गोरिल्ला

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं जंगल में नदी के किनारे एक पेड़ की डाल पर बैठकर गोरिल्ला झूला झूलना है। आप देख सकते हैं वह उसे बार-बार नीचे की तरफ दबा दे रहा है, जिससे वह डाल बार-बार ऊपर नीचे हो रही है और वह गोरिल्ला झूले का आनंद ले रहा है। वहीं गोरिल्ला के पास वनकर्मीयों की नाव पहुंचती है। गोरिल्ला झूलते झूलते नदी के पानी को वन कर्मियों पर फेंकने लगता है। उसी में से एक शख्स गोरिल्ला के ऊपर भी नदी का पानी फेंकने लगते हैं फिर क्या दोनों की क्रिया प्रतिक्रियाएं चलने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarya Gupta (@aarya_g99)

दिल खुश कर देने वाला यह प्यारा सा वीडियो जिसे देखने के बाद चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान बन जाएगी और दिल भी खुश हो जाएगा। इस खूबसूरत से वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट aarya_ g99 पर शेयर किया गया है। जिसे एक लाख से अधिक लाइक आ चुके है लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट देते हुए वीडियो को खूब इंजॉय कर रहे है। और इसे लाइक भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top