देखिए Video: जहरीले सांप पर नन्ही सी चिड़िया पड़ी भारी, सांप को मौका ही नहीं दिया अपने ऊपर हमला करने को

small bird

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो तो खूब वायरल होता ही रहता है। हम सभी ने सांप और नेवले की लड़ाई को आमतौर पर सुना ही है लेकिन अगर आप से कहा जाए कि सांप से नेवले की नहीं बल्कि एक नन्ही सी चिड़िया की लड़ाई हुई तो आप मानेंगे नहीं लेकिन इस वीडियो को देखना चाहेंगे।

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख पाएंगे कि एक छोटी सी चिड़िया जहरीले सांप के ऊपर टूट पड़ी। चिड़िया के हमले से सांप पूरी तरह बौखला गई, लेकिन चिड़िया अपनी चोंच से सांप की आंखों के ऊपर वार करती ही जा रही थी और यह सब बड़ा ही जहरीला था।सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

चिड़िया को महसूस हुआ खतरा और टूट पड़ी सांप पर
एक बड़े से पेड़ पर हरे रंग का जहरीला सांप घूम रहा था और उसी पेड़ की एक डाल पर चिड़िया बैठी हुई थी। सांप चिड़िया के नजदीक पहुंचा तो चिड़िया को खतरा महसूस हुआ तो उसने हिम्मत नहीं छोड़ी और सांप के ऊपर टूट पड़ी। चिड़िया अपने चोंच से सांप पर लगातार हमला करने लगी। इसके बाद जब सांप चिड़िया पर हमला करने के लिए अपना फन उठाता है तो चिड़िया उसकी आंखों पर वार करती है और इस पूरी लड़ाई के दौरान एक बार भी सांप को अपने ऊपर हमला करने का मौका ही नहीं होती है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस चिड़िया की भी खूब तारीफ कर रहे हैं कि जो इतनी छोटी होते हुए भी जहरीले सांप से भीड़ गई ।

आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर हमें बताएं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Syed Furqan Ali (@furqanali.syed)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top