लहंगा उठाकर अपूर्वा अरोड़ा ने किया “52 गज का दामन” सांग पर डांस, लोगों ने किया ट्रोल:—

Apoorva Arora danced by lifting her lehenga

Apurva Arora; फिल्म ‘ओ माय गॉड’, ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ और ‘प्रणाम’ जैसी फिल्मों की अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा इन दिनों क्षेत्रीय सिनेमा के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रिय हैं। अपूर्वा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘बेसमेंट कंपनी’ में नजर आईं। यह वेब सीरीज अपनी पहली नौकरी कर रहे कुछ युवाओं की कहानी पर आधारित है। ऐसे में ही हाल ही में अपूर्वा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर किया है जिसे कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इनके डांस को पसंद भी कर रहे हैं।

अपूर्वा का “52 गज का दामन” पर डांस—

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अपूर्वा को कथक डांस करना काफी पसंद है और वह बचपन से ही वह कथक डांस करने के लिए काफी मशहूर हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “52 गज का दामन” हरियाणवी सॉन्ग पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इनके डांस स्टेप्स को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apoorva Arora (@apooarora)

अपूर्वा के डांस में इनके लुक की बात करें तो इन्होंने स्किन भूरे रंग की लहंगा और सफेद रंग का डीप नेक टॉप पहने हुए नजर आई हैं। इस डांस में अपूर्व ने होशो हवास खो कर डांस किया है। बालों को झूमा झूमा कर डांस कर रही हैं। जिस पर एक युजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, भूत उतारने वाला डांस नहीं है मैडम, वही एक और युजर्स ने कहा कि कथक में ऐसा डांस मैंने कभी नहीं देखा। और वही साथ में अपूर्वा के फैंस इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top