दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया, उसके होश उड़ गए और उसे पुलिस से मदद मांगनी पड़ी…

uh

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर बरेली के सारे लोग हैरान हो गए और सबके होश उड़ गए। जिसे सुनकर आप लोग भी हैरान हो जाएंगे। जहां दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया तो दुल्हन का चेहरा देखकर दूल्हे का होश उड़ गया और उसने दुल्हन से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस से मदद भी मांगी। आइए जाने क्या है इसके पीछे की वजह….

निजामत अली ने अपनी पत्नी के खिलाफ वह ससुराल वाले के खिलाफ एसपी देहात संसार सिंह से मांगी। जिस लड़की से उसकी शादी हुई थी। वह एक किन्नर है तो निजामत अली उससे पूछा छुड़वाने के लिए पुलिस की मदद ली और उसका विरोध करने लगे। विरोध होने के कारण किन्नर घबरा गई और वह दूल्हे के घर से सोना, चांदी और हजारों रुपए लेकर फरार हो गई। मामला यहां थमा नहीं, किन्नर के घर वालों ने दूल्हे की पिटाई भी कर दिए।

युवक ने इस मामले में पुलिस से मदद मांगी है और इंसाफ के लिए गुहार लगाई है। युवक बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है तो किन्नर शाहपुर की रहने वाली है। युवक के घरवालों ने पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट लिखवाई है और इस पर कार्रवाई करते हुए किन्नर के घर वालों को पुलिस ने फिलहाल जेल में बंद कर रखा है।
युवक ने जब इस मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में की तो पुलिस के भी होश उड़ गए थे। पुलिस ने उनकी पूरी मदद करने का भरोसा दिलाया है। वहीं युवक और उसके परिवार वालों की हालत बुरी है। इस धोखे के बाद इसकी खबर उत्तर प्रदेश के इलाकों में बड़ी तेजी से फैल गई है।

आज के समय में किन्नर समुदाय का जिस तरह से मान सम्मान बढ़ रहा है और सरकार भी इनके लिए बहुत सारी सुविधाएं मुहैया करा रही है।ऐसे में किन्नर का इस तरह से काम करना है इनकी छवि को खराब करता है। इस विषय में आपका क्या राय है कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top