लड़की के पिता के अंतिम संस्कार में उसके बायफ्रेंड ने उसे किया प्रपोज

At the funeral of the girl's father, her boyfriend proposed to her

कुछ ऐसे दीवाने भी देखने को मिल जाते हैं जो ना मौका देखते हैं और ना बहुत और अपने अजीबोगरीब हरकत से सबको हैरान कर देते हैं। किसी का अंतिम संस्कार का समय और सभी गमगीन माहौल में हो और सभी मृत आत्मा की शांति की दुआएं करते हैं ऐसे में एक ऐसा मामला सामने आ जाता है जो सभी को चौंका देता है।

अंतिम संस्कार के दौरान शख्स ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसे प्रपोज करना चाहते है उसके लिए एक बेहद शानदार माहौल का प्लान होता है। ऐसा अक्सर सभी करना चाहते हैं ताकि उनके पाटनर को कोई अच्छा सा सरप्राइज मिल सके, लेकिन इस शख्स ने प्रपोज करने के लिए गलत समय और माहौल चुना। दक्षिण अफ्रीकी पादरी ने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके पिता के अंतिम संस्कार के दौरान प्रपोज किया। एम मोजेला द्वारा टिक टॉक पर साझा किया यह वीडियो, जिसमें आप देखेंगे कि एक शख्स ने केवल बैठे हुए दिख रहा है और अंतिम संस्कार के दौरान रोती हुई गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पूछ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है मृतक की बेटी को अंतिम संस्कार के समय प्रपोज किया और आंसु पोंछे… महिला के पिता का ताबूत रखा हुआ दिख रहा है। जहां कलीसिया के पादरी ने जरा भी परवाह नहीं की और अपनी गर्लफ्रेंड के उंगली में अंगूठी डाल दी। इस वीडियो पर न्यूज़ उसकी प्रतिक्रिया नहीं आ रही है। एक यूजर ने लिखा है यहां यह गलत है। आप इसे किसी भी तरह से सही नहीं ठहरा सकते मुझे लगता है, उसे अंतिम संस्कार के खत्म होने का इंतजार करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top