डीजे पर महिला के साथ डांस करने के लिए दो शख्स में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Two men fight for dancing with woman on DJ

भारतीय शादी में अगर डांस ना हो तो फिर शादी का मजा ही नहीं आता है। आप देखेंगे एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शादी के जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ करते हैं। वैसे तो शादियों में लोगों का डांस एक से एक देखने को मिल ही जाता है लेकिन कभी-कभी कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं। जिसमें डांस के साथ ही कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है कि लोग भूल भी नहीं पाते हैं।

ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां शादी पर डीजे फ्लोर लगा है और उसी डीजे फ्लोर पर शादी में आए रिश्तेदार और दोस्त डांस करते हुए झूम रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ शादी के मौके पर दूल्हा दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और सामने डीजे पर डांस हो रहा है तभी अचानक से डीजे फ्लोर पर दो युवक आपस में लड़ जाते हैं

वैसे तो शादी में मेहमान कुछ ऐसे होते हैं जो ड्रिंक करके आते हैं। ऐसे में वह कब क्या करते हैं उन्हें खुद ही नहीं पता होता है। इसी तरह डीजे फ्लोर पर भी हुआ। जब एक युवक ने महिला को डांस कराने के लिए उसका हाथ पकड़ा और घसीटता हुआ डांस फ्लोर पर ले आया। इस दौरान दूसरे शख्स को धक्का लग गया, फिर क्या गुस्साएं शख्स ने उस आदमी पर हाथ उठाया, फिर दोनों में अच्छा खासा मारपीट होने लगा।

इन सब की वजह से शादी का पूरा माहौल ही खराब हो गया। इस वीडियो को यूट्यूब पर साझा किया गया है। जिसे 2.2 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top