बस छुटने पर 82 साल के दादाजी गुस्सा होने के बजाय करने लगे डांस

82 year old grandfather started dancing instead of getting angry

पंजाबी गाने का एक अपना क्रेज होता है। पंजाबी गाने में सबसे ज्यादा भीड़ होने के कारण इसकी धुन तो सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं। वैसे भी पंजाबी गाना सुनने में बेहद मधुर होता है और अगर डांस करने वाले लोग हो तो डांस करना तो लाजमी बन जाता है। ऐसे ही एक बुजुर्ग भी पंजाबी गाना को सुनते ही इतने मग्न हुए कि लगे जबरदस्त डांस करने। उनका डांस देखकर लग रहा है जैसे वह गाना सुनते ही अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

82 की उम्र में दादाजी का सुपर डांस

दरअसल एक बुजुर्ग व्यक्ति बस स्टेशन पर खड़े होकर बस का इंतजार करते हैं और बस के आने के बाद उस पर चढ़ने के लिए जब वहां तक पहुंचते हैं। तब तक बस चढ़ने से पहले ही निकल लेती है फिर क्या गुस्से से लाल पीले होने के बजाय दादाजी सामने के बस पर बज रहे ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ पर डांस करना शुरू कर देते हैं। उनका जबरदस्त डांस देख वहां पर खड़े लोग हक्के बक्के रह जाते हैं।

यही नहीं बुजुर्ग के डांस को देख लोगों को मजा भी खूब आया। टिकट काउंटर तो जैसे धमाल मच गया लोगों में दादाजी के डांस को देखने की जैसे होड़ मच गई। जबरदस्त डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Shastri Pawan Bhardwaj के पेज से शेयर किया गया है। जिसे अभी तक 24000 लोगों ने देखा है और पसंद किया है। इस पर यूजर्स ने अपने कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कोई कलाकार है जो चाचा के गेट अप में डांस कर रहा है ऐसा लगता है। काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में चाचा के लिए ताली तथा हार्ट वाला इमोजी भी ड्रॉप किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top