ग्रीन साड़ी में भाभी जी ने लगाए अपने ठुमको का तड़का, वायरल हुआ वीडियो

Bhabhi dance in green saree

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो खूब तहलका मचा रहे हैं। डांस का कमाल ऐसा है कि अब इससे लोग ज्यादा से ज्यादा जोड़ने लगे हैं। ज्यादा डांस वीडियो शेयर हो रहे हैं और हर कोई अब इस कड़ी से जुड़कर अपने आप को मशहूर करना चाह रहा है। ऐसे में बेहद ही लाजवाब डांस वीडियो बनाकर लोग शेयर करें कुछ तो डांस वीडियो ऐसे हॉट होते हैं जिन्हें देखते ही पसीने छूट जाते हैं और जलवे ऐसे रहते हैं कि एक बार देखकर दिल ही नहीं भरता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी अपने हॉट डांस के साथ कातिलाना हुस्न का ऐसा जलवा बिखेर रही हैं कि उस जलवे में हर कोई मदहोश होता नजर आ रहा है।

भाभी जी के हॉट डांस ने मचाया तूफान

भाभी जी के हॉट डांस में सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी ग्रीन कलर का साड़ी तारीख का अवतार में आती है। जिससे दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं हॉट अंदाज भाभी जी का ऐसा कि उनका लुक ही देख कर दिल की धड़कन में बढ़ी है। ऊपर से उनका कातिलाना अंदाज में डांस एक्सप्रेशन दिल पर छुरिया चलाई जैसा काम कर रहा है। यह डांस वीडियो बॉलीवुड के गाने पर है अलग-अलग गानों पर अलग-अलग साड़ी में भाभी जी का हॉट डांस यूजर्स को परेशान किया हुआ है। उनके हप्पॉटबीट बड़े हुए हैं और उनके डांस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसने ऐसा कमाल दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं। वहां उनके एक्सप्रेशन के साथ से*क्सी अदाओं ने वह जलवा बिखेरा है कि कोई इस वीडियो को एक बार देख कर संतुष्ट ही नहीं हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट pic share official पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 583 के व्यूज आए हैं तो 1.3 के लाइट आने के साथ लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top