अपनी स्लोमो मूव्स से भाभी जी ने धड़काए लाखों यूजर्स के दिल

Bhabhi ji beats the hearts of millions of users

शॉर्ट ब्लू वीडियो और इंटरनेट पर धूम मचा ही रहे हैं। हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो और रील्स शेयर किए जाते हैं। लोग अपने टैलेंट को अलग-अलग तरीके से दर्शाते हुए, नए नए ट्रेंड को भी फॉलो करते हैं। आजकल स्लोमो वीडियो का ट्रेंड चल चुका है। ऐसे में लोग इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे है। एक लड़की ने भी अपने स्लोमो मूव्स से लोगों को खुश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।

लड़की का स्लोमो ठुमका

सोशल मीडिया पर आप लड़की के जबरदस्त स्लोमो ठुमका देख सकते है। लड़की ने जिस तरह से स्लोमो ठुमका लगाया है। उससे सोशल मीडिया यूजर्स बेहाल हो चुके हैं। लड़की के जबरदस्त ठुमको को देखकर यूजर्स की हालत खराब है, ऊपर से लड़की ने पीले रंग की साड़ी जो पहनी है उसमें वह बवाल लग रही है। इस बवाल वाले वीडियो को देखकर किसकी नहीं धड़कने बनेंगे।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayushi Tyagi (@aayushityagigt)

लड़की के इस बवालिया ठुमके का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट aayushityagigt नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते ही इस पर धड़ाधड़ 5000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लड़की के स्लोमो ठुमको को देखकर यूजर्स उसकी जमकर तारीफ तो कर ही रहे है। लड़की की हुस्न की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top