देहाती गाने पर लड़के लड़की की जोड़ी ने स्टेज पर उड़ाया गर्दा

boy girl dance

शोशल मीडिया पर तमाम डांस वीडियो वायरल होती है कोई डांस वीडियो शादी विवाह में होते हैं तो कुछ किसी छोटे फंक्शन या पार्टी में आजकल तो हर पार्टी और हर छोटे कार्यक्रम में आप डांस जरूर देखेंगे। ऐसे में डीजे का भी क्रेज काफी बढ़ चुका है डीजे लगा कर दीजिए फ्लोर पर लोग जबरदस्त डांस करते नजर आ जाते हैं। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं तो ऐसे होते हैं जिसे देख कर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। वैसे तो डीजे पर बॉलीवुड के गाने खूब ज्यादा बजाए जाते हैं लेकिन देहाती भोजपुरी गाने डीजे पर डांस करते हैं। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डीजे पर भोजपुरी गाना स्टेज पर एक लड़की दो लड़कों के साथ रंग जमा दे रही है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने लगाया जबरदस्त ठुमका

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे पर भोजपुरी में गाना बजा है ‘लड़की के चक्कर में’। इस गाने पर अकेली लड़की ने स्टेज पर दो लड़कों के छक्के छुड़ा दिए हैं। आप देखेंगे लड़की ने जबरदस्त कमर के ठुमकों और जबरदस्त डांस से दोनों ही लड़कों को टक्कर दे रही है। दोनों लड़के अकेली लड़की के डांस की बराबरी करने में पसीने पसीने हो जा रहे हैं। लड़की ने भोजपुरी गाने पर जबरदस्त का लगाया है और पूरे स्टेज को कवर करते हुए सुपर डांस किया है उनके डांस यूजर्स को भी हैरान कर रहे हैं।

देखिए वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की और लड़के का यह डांस वीडियो को पसंद किया जा रहा है। उनके हॉट लुक और से*क्सी अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहे हैं। भाभी जी ने जिस तरह से अपने हाथ लुक से डांस का तड़का लगाया है यूजर्स भी बेकरार देखिए इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट अबरार म्यूजिक से शेयर किया गया है। जिसे 2.7M लोगों ने देखा है और 6.2k लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top