देसी भाभी का देहाती गाने पर जबरदस्त ठुमका, घूंघट में भी उड़ा दिया गर्दा

desi bhabhi's tremendous dance on dehati song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं। एक से बढ़कर एक डांस और एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिस तरह से लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से यूजर्स का मनोरंजन किया। शादी विवाह में डांस तो होने जरूरी ही है लेकिन अब डांस में डीजे ने अपनी जहां खास बना ली है। अब शादी सब में आपको डीजे पर डांस होता जरूर नजर आएगा लेकिन अभी भी कई जगहों पर घर की महिलाएं गाती है और ढोल बजा कर उस पर डांस करती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देसी भाभी ने देहाती गाने पर ठुमके लगाकर धूम मचाया हुआ है।

देहाती भाभी का देसी गाने पर लाजवाब ठुमका

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं शादी का फंक्शन चल रहा है। इस फंक्शन के दौरान महिलाएं बच्चे आंगन में इकट्ठा है। कुछ महिलाएं देहाती गाना गा रही हैं उसी देहाती गाने पर देसी भाभी ने अपने ठुमके लगाए। भाभी जी साड़ी पहने घूंघट में चेहरे को छिपाए हुए औरतों के बीच इस देहाती गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वहां मौजूद कुछ महिलाएं उनके ऊपर पैसे उतारते हुए भी नजर आ रही हैं। बिना चेहरा दिखाए भाभी जी ने अपने डांस से वहां पर सबका दिल जीत लिया है। भाभी जी के जबरदस्त ठुमकों से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी का डांस वीडियो

भाभी जी के ठुमके का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिस पर लोग देखकर देखते ही रह जा रहे हैं। दरअसल भाभी ने देहाती गाने पर गाने के बोल के हिसाब से ठुमके भी खूब लगाए हैं। उनका यह जबरदस्त ठुमके वाला वीडियो यूट्यूब चैनल Shivam studio shikohabad पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 44M लोगों ने देखा है और 60k लोगों ने पसंद किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top