तकिया लगाए सोई थी लड़की अचानक ही तकिए में से आने लगी फूंफकार की आवाज फिर जो हाल हुआ…

Bhaiya Bhabhi dance

बारिश के मौसम में सांपों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में एक घर में सांप का ही एक खबर सुनने को मिला है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल एक महिला अपने कमरे को साफ करने जब पहुंचती है तो उसके तकिए में कुछ हलचल सी महसूस होती है। जिसके बाद महिला को इसमें साफ होने का आभास होता है और वह तुरंत स्नेक कैचर को बुलाती है। वीडियो में आप देख सकते है महिला घर में हाथ में झाड़ू लिए हुए उसी कमरे में खड़ी रहती है और तकिए पर अपनी नजर बनाए रखती है, जो समय-समय पर हिलता दिखाई दे रहा है। जब इसने कैचर सुजय उस कमरे में पहुंचते हैं और तकिए को देखते हैं तो वह भी बोलते हैं कि यह सांप है जो किसी तरह किसी खिड़की से बरसात के दिनों में खुद को छिपाने के लिए घरों में आ जाते हैं।

स्नेक कैचर सुजय पीले रंग के तकिए को अपनी तरफ खींचते हैं और जब उसे अपने औजार से टच करते हैं तो वह सांप बाहर फन फैलाए निकलने लगता है और बाहर निकल कर फल फैला लेता है। यही नहीं वह सुजय पर हमला भी करता है। जिससे काफी फुर्ती के साथ वह खुद को बचा लेते हैं। सुजय ने बताया कि यह इंडियन स्पेक्टिकल्स कोबरा है हालांकि ऐसी घटनाएं अभी तो देखने को नहीं मिली थी लेकिन अब इस घटना के बाद लोगों को और सतर्क होकर बरसात के दिनों में रहने की जरूरत है।

यह जानवर चूहों की तलाश में घर तक आ पहुंचते हैं और यह चूहों को जहां जहां जाते हुए देखते हैं। उनकी तलाश में इधर-उधर भटकते हुए खुद ही घरों में इधर-उधर सामान के पीछे छिप जाते हैं। जब सांप को पकड़ा गया तो यह गुस्से से फूंफकार मार रहा था लेकिन स्नेक कैचर ने बेहद बहादुरी से इसको रेस्क्यू किया। रेस्क्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 57 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @Sujay snake saver से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top