सेनोरिटा गाने पर भैया भाभी ने डांस से स्टेज पर मचा दिया बवाल

Bhaiya Bhabhi dance

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस और एक से बढ़कर एक कलाकार जो अपने डांस का ऐसा हुनर दिखाते हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं। कभी-कभी नॉर्मल से दिखने वाले लोग भी अपने डांस से महफिल में रंग जमा देते हैं ऐसा ही महफिल में रंग जमा देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भैया भाभी ने “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” के सेनोरिटा गाने पर अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि वहां मौजूद लोग तालियां तो बजाने पर मजबूर हुए ही हैं लेकिन आप वीडियो में सुन सकते हैं हूटिंग करते हुए भी लोग सुनाई दिए। इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाए हुए हैं।

सेनोरिटा गाने पर भैया भाभी ने स्टेज पर मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें कोई पार्टी चल रहा है और इस पार्टी के दौरान डीजे फ्लोर लगा है। जहां पर लहंगा पहने एक भाभी जी से सेनोरिटा स्टाइल में खड़ी है जैसे ही गाना बजना शुरू होता है उनकी कमर और उनके डांस स्टेप जबरदस्त शुरू होते हैं। आप देखेंगे तभी भैया जी भी स्टेज पर पहुंचते हैं और दोनों मिलकर सेनोरिटा गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं जो पार्टी में रंग जमा देता है। पार्टी में दोनों के डांस को शुरू में पसंद किया जा रहा है तालियों की आवाज तो सुनाई दे ही रही है लोगों ने हूटिंग करने भी शुरू की है जो वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है। दोनों के डांस स्टेप काफी मैच करते हुए हैं। ऐसा लग रहा है जैसे मानो उन दोनों ने काफी प्रेक्टिस की हो इस डांस को करने में जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

सोशल मीडिया पर भैया भाभी के इस डांस वीडियो ने तहलका मचा कर रख दिया है। जिससे इंस्टाग्राम पर Indian dancefederation पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1 लाख 8 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है साथ ही इस कपल के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिस तरह से सेनोरिटा बन भाभी जी ने बेहद ही मौज मस्ती वाले अंदाज में डांस किया। वैसे ही भैया भी उनके डांस में उनका बखूबी साथ निभाते नजर आए। सोशल मीडिया पर इन दोनों की जमकर तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top