बेड पर बैठे परिवार के सदस्यों के बीच अचानक आ पहुंचा खतरनाक सांप, सदस्यों की हालत हुई खराब

Dangerous snake suddenly came among the members

इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है जहां सांपों से जुड़े हजारों वीडियो आप देख सकते हैं। कभी इंसान को को आपस में ही लड़ते देखा जाता है तो कभी किसी दूसरे जानवर से तो कभी इंसानों को घरों में रेस्क्यू कभी वीडियो देखने को मिल जाता है। कभी इंसानों को सड़क पर घूमते वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इंटरनेट सांप के हर पहलू को आपके सामने लाकर रख देता है। कभी-कभी खतरनाक सांप घर के अंदर घुस जाते हैं और घर वालों की हालत खराब हो जाती है। जिसे निकालने के लिए स्नेक कैचर को बुलाना पड़ता है। जो बिना डरे इन्हें पकड़ लेते हैं। सांपों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं आरिफ सांप को रेस्क्यू के लिए बुलाया गया है। जहां उन्हें बेडरूम में ले जाया जाता है। वहां वह सांप कुर्सी के नीचे बैठा होता है। उस सांप को देखकर बाकी लोग तो वहां से निकल लेते हैं लेकिन आरिफ उसके आगे खड़े हो जाते हैं। जिससे गुस्से में सांप अपना फन फैला लेता है और उन्हें डसने की कोशिश करता है लेकिन वह भी पहले से सतर्क उस सांप से अपने आप को बचाते हैं और अपने औजार से सांप को अपने करीब खींचने की कोशिश करते हैं ताकि उसे पकड़ सके। इससे सांप को गुस्सा आता है और वह इधर उधर देख कर फूंफकारे भरने लगता है। वहां रूम में मौजूद लोगों की हवा टाइट हो जाती है।

कुछ लोग तो वहां से दरवाजे से निकल ही लेते हैं और कुछ लोग दरवाजे पर जाकर खड़े होते हैं कि अगर सांप हमला किया तो तुरंत रूम से बाहर चले जाएंगे, लेकिन स्नेक कैचर भी उसे पकड़ने की पूरी कोशिश करते हैं। काफी समय के बाद वह सांप पकड़ा जाता है जिसे पकड़ कर वह बैग में भरते हैं। इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल Mirza MD Arif से शेयर किया है। जिसे 55 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top