देवर भाभी की जोड़ी ने जोरदार ठुमको से उड़ाया गर्दा, वायरल वीडियो

brother-in-law couple

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करते हैं अक्सर लोग शादी के वीडियो शेयर किया करती हैं। शादी में होने वाले मनोरंजन रस्म और नाच गाने यूजर्स को भी खूब पसंद आते हैं। ऐसे वीडियो काफी कम वक्त में वायरल हो जाते हैं। जिस तरह से आज का शादियों में डांस का माहौल बनता है और लोग इसके लिए पहले से तैयारी किए जाते हैं। वैसे में इन वीडियो को देखना काफी मजेदार भी होता है। दूल्हा दुल्हन के घर शादी हो तो उनके अलावा रिश्तेदार परिवार आस-पड़ोस दोस्त सभी खुश रहते हैं और सभी इस शादी को इंजॉय करते हैं। डांस भी करने के लिए उतावले पहले से ही रहते हैं। अब तो डांस के लिए प्रैक्टिस की भी शुरुआत हो गई है लोग कुछ दिन पहले से ही डांस की प्रैक्टिस करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें दो भाभी हरियाणवी गाने पर देवर की शादी में मौज कर दी।

देवर की शादी में भाभियों ने उड़ाया मौज

देवर की शादी हो तो भाभियों की खुशी देखने लायक होती है। ऐसा ही देखने लायक खुशी से भरा एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें 2 भाभियों मिलकर हरियाणवी गाने ‘मेरे देवर का ब्याह ला दो हैवी घागरा’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठा है और बारात में दूल्हे के आगे दो भाभिया मिलकर वहां पर मौज उड़ा दी हैं। अपने डांस से भाभियों ने जिस तरह से वहां पर आदमियों को हैरान किया है। वैसे ही साड़ी पहन अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर ही यूजर्स को भी बेहाल कर रखा है।जलवा ऐसा भाभियों का बिखरा कि हर कोई इस जलवे में गुम हो गया।

भाभियों ने अपने डांस से दिल जीत लिया दोनों ने अपने कमर पर हाथ रख जोरदार ठुमके लगाया और इन ठुमको से लोगों को घायल कर दिया। दोनों एक दूसरे को टक्कर देते हुए बवालिया डांस कर सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो दोनों अपनी डांस स्टेप से वहां लोगों को हैरान भी कर दिया है। दिल जीत लेने वाला यह आकर्षक वीडियो यूट्यूब चैनल pKumar vlog
पर शेयर किया गया है‌ जिसे 57 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 200 से भी ज्यादा लाइक आए हैं। वीडियो में भाभी जी के जबरदस्त डांस कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top