ट्विंकल खन्ना की हॉटनेस देख यूजर्स के छूटे पसीने, वायरल वीडियो

Twinkle Khanna hotness

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी लेकिन उनकी फिल्में कोई खास नहीं कर पाई। जिसकी वजह से उन्होंने अपना करियर फिल्म इंडस्ट्री से काफी जल्दी खत्म कर दिया। जिस इंडस्ट्रीज में ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया और पिता राजेश खन्ना ने अपना खूब नाम कमाया। उस इंडस्ट्रीज में ट्विंकल ने अपने हुस्न और जलवे का जादू नहीं चला पाई। जिसके बाद उन्होंने खुद का बिजनेस करना ही ठीक समझा और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाकर अपने खुद के कैरियर पर ध्यान देने लगी। अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं साल में दो से तीन में तो आ ही जाती हैं और उनकी भी होती हैं कुछ अलग ही करने पर विश्वास रखते हैं।

ट्विंकल खन्ना भी अपने बिजनेस में काफी माहिर हो चुकी है। इन दोनों पति पत्नी को एक साथ काफी देखा जाता है। कभी साइकलिंग करते हुए तो कभी बच्चों के साथ समय बिताते हुए हाल ही में ट्विंकल खन्ना को एक फार्मर कैफ में देखा गया। उस दौरान ट्विंकल हॉट लुक उनके चाहने वालों को पसंद आया। इतनी उम्र भी पहुंचने के बाद उनका हॉट लुक देख लोग हैरान थे। उम्र के इस पड़ाव पर भी ट्विंकल की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। वह आज भी अपने हॉट और फैशन सेंस इन लोगों को अचंभित कर देती हैं।

इसी दौरान जब उन्हें सपोर्ट किया गया तो वह बिना जल्दबाजी दिखाए पैंपराजियों को पोज देते हुए नजर आए। आप देख सकते हैं ट्विंकल खन्ना काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं उनका अंदाज और फैशन सेंस उनके चाहने वालों को वैसा ही पसंद है, जैसे पहले था। ट्विंकल का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे 127k लोगों ने देखा है और 1.4k लोगों ने पसंद किया है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रहे हैं और ट्विंकल के हॉट लुक कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top