ब्रूस ली की आत्मा को मिला चाचा जी का सहारा करने लगे खंभा तोड़ परफॉर्म

Bruce Lee's soul got the support of uncle

इंटरनेट आपको हंसाने और गुदगुदाएंजाने का पूरा इंतजाम रखता है।कुछ फनी वीडियो भी आपके लिए रखता है, ताकि आप कभी भी इस पर बोर ना हो। एक से बढ़कर एक फनी वीडियो आपका मनोरंजन करने के लिए हर वक्त तैयार होते हैं। ऐसा ही एक हंसा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हंसाने वाला वीडियो इसमें एक चाचा जी का अंदाज देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल भी नहीं रोक पाएंगे। सड़क पर खड़े चाचा जी ने ऐसी हरकत की, कि सोशल मीडिया पर हंसने की एक लहर दौड़ चुकी है।

सड़क पर खड़े चाचा जी का अंदाज बदला बदला

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक चाचा जी जो सड़क पर जा रहे होते हैं कि अचानक ही उनका चाव ढाल बदल ही जाता है। इसे देखने के बाद सड़क पर मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं अब देखेंगे चाचा जी अचानक से सड़क पर ब्रूस ली कराटे करते हुए एक खंभे तक पहुंच जाते हैं। उस बिजली के खंभे के साथ वह स्टंट करने की कोशिश करते हैं। ऐसा लग रहा है कि वह इस खंभे को गिरा कर ही मानेंगे। अचानक से सड़क पर हुए बदलाव को देख लोगों ने कहा चाचा जी के अंदर ब्रूस ली की आत्मा आ गई है फिर क्या चाचा जी की ऐसी हरकतें देखकर लोगों को खूब हंसी आ रही है।

चाचा जी का यह कराटे वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट 18plusgugg से शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद यूजर्स अपनी तो हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं, बल्कि यह तक भी कहा कि जी चाचा जी के अंदर ब्रूस ली की आत्मा अचानक से आ गई है। यही नहीं चाचा जी के ऐसी हरकत को देखकर हैरान करने वाले इमोजी को ड्रॉप किया है। एक यूजर ने लिखा ब्रूस ली की आत्मा को और कोई नहीं मिला था, जो चाचा जी का सहारा लेना पड़ा। इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है और संख्या बढ़ ही रही है। शख्स का यह दूसरी अंदाज़ लोगों को पसंद आ रहा है और हंसने पर मजबूर कर दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top