6 महीने के बच्चे पर अचानक पीछे से चढ़ा कोबरा देखते ही हालत हुई खराब

Cobra suddenly climbed on 6 month old baby

सांपों के वीडियो हर रोज सोशल मीडिया की दुनिया में देखने को मिल जाते हैं। यह वीडियो ऐसे होते हैं जो डरा देते हैं कुछ तो वीडियो ऐसे खतरनाक होते हैं जिन्हें देखने के बाद वाकई में सांसे थम जाती हैं। दरअसल इन जहरीले सांपों से तो सभी दूर रहते हैं लेकिन कभी-कभी घर में है कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल दहल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आए जिसमें कोबरा सांप के साथ खेलता नजर आया एक छोटा बच्चा जिसे देखकर आप खुद भी चौंक जाएंगे।

कोबरा सांप के साथ छोटे बच्चे का खेलता वीडियो

छोटे बच्चे जिन्हें किसी भी बात की समझ नहीं होती है। वह बस किसी भी सामान्य चीज को लेकर जिद बना लेते हैं हालांकि उससे क्या हानि होती है इसके विषय में उन्हें पता नहीं होता है। बच्चे बेहद ही मासूम होते हैं और इसी मासूमियत में वह जिद बना लेते हैं। किसी सामान को पाने के लिए, एक वीडियो सोशल मीडिया पर छोटे बच्चे का ही वायरल हो रहा है जो लगभग केवल 6 महीने का ही होगा और वह खतरनाक कोबरा सांप के साथ खेलता हुआ दिखाई दिया। अपने हाथ में वह बार-बार हिला रहा है सबको आसानी से पकड़ रहा है और वह सांप फन फैलाए वहां बैठा ही नजर आ रहा है। छोटा बच्चा खेल रहा है।उसे कोबरा किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। लेकिन परेशान होकर खुद ब खुद पीछे की ओर चला जाता है जिसे जाता देख वह बच्चा चिल्लाने लगता है। सांप के साथ खेलने में मजा आ रहा था ऐसा लग रहा था जैसे दोनों अच्छे दोस्त हैं। सांप भी उसके साथ बेहद ही नरमी से पेश आया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है। दरअसल सांप का ऐसा अनोखा व्यवहार देखकर ही सब हैरान है। यह खतरनाक सांप जिसे अगर परेशान किया जाए तो वह काटने में देर नहीं लगाते हैं। लेकिन वह इस बात को शायद समझ गया कि उसके रूप से अनजान यह बच्चा उसे अपना दोस्त समझकर खेल रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर awituchuz पर शेयर किया गया है। इस पर ढेरों व्यूज और लाइक आने के साथ ही लोग हैरान भी हैं और इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top