गाना बजते ही दादा को याद आई अपनी जवानी, दादी उठाकर किया जबरदस्त डांस

Dada remembered his youth as soon as the song was played

सोशल मीडिया पर कई बार इतने मजेदार वीडियो वयरल हो जाते हैं। जिसे देख कर आप उसे जल्दी भुला नहीं पाते हैं। वह सोशल मीडिया पर तो वायरल होता है, लेकिन आपके दिमाग और दिल पर छाप छोड़ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप उसे कई बार देखना चाहेंगे। एक वीडियो वाला जिसमें एक गांव में दादाजी डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस के ही दौरान कुछ ऐसी हरकत करते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है।

महफिल में बजा जब गाना

वीडियो में आप देखेंगे कि कोई फंक्शन है और उस दौरान गाना बसता है। गाना सुनते ही दादाजी बेकाबू हो जाते हैं। जिसके बाद वह डांस करते-करते दादीजी को भी गोद में उठा लेते हैं और अपने डांस का जलवा दिखाने लगते हैं। वहां आसपास मौजूद लोग दादाजी की इस हरकत से काफी हैरान हो गए हैं। दादाजी बेकाबू होते नजर आ रहे तभी उन्हें कंट्रोल करने के लिए एक लड़की आती है, लेकिन वह भी दादाजी को रोकने में असफल रहती है।

वीडियो देख कर लग रहा है या किसी शादी का वीडियो है। जहां डीजे पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं और इसी डीजे की धुन सुन के दादाजी पर डांस का जुनून सवार हुआ कि वह दादी जी को लेकर मैदान में कूद पड़े। खुशी का ठिकाना नहीं है, यह अंदाजा लगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

वीडियो में आप देखेंगे लड़की के कहने के बाद भी दादा जी दादी को नीचे नहीं उतारते हैं। वह तब तक दादी को लेकर डांस कर रहे हैं। जब तक कि वह थक नहीं जाते हैं। थकने के बाद दादा जी दादी जी को नीचे उतारते हैं इस वीडियो इंस्टाग्राम meemlogy अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top