नाग नागिन के जोड़े को एक साथ डांस करते हुए देखे लोग

Nag Naagin couple dancing together

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़ा वीडियो काफी वायरल होता है। वैसे तो इनके वीडियो देखने में लोग दिलचस्पी खूब दिखाते हैं लेकिन अगर सामने से देखने की बात होगी तो सबकी हालत खराब हो जाएगी। लेकिन आप लोगों ने अक्सर सुना होगा लोगों का कहना कि नाग नागिन का जोड़ा हमेशा एक साथ रहता है और किसी भी काम को करते हैं तो बिना एक दूसरे से नहीं करती हैं।

कभी वह जमीन पर दिखते भी हैं तो साथ ही दिखते हैं। इसके पीछे का कारण लोगों का कहना है सांप का प्रेम है। आपने फिल्मों में भी देखा होगा कि नाग नागिन के जोड़े को साथ दिखाया जाता है और अगर 1 को मारा जाता है तो दूसरा उस मारे हुए इंसान से बदला जरूर लेता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें आप एक टूटे-फूटे घर में नाग और नागिन को देख सकते हैं। गांव वाले यह खबर सुनते ही नाग को पकड़ने वाले को बुलाते हैं। वह शख्स आकर बेहद ही आसानी से नाग नागिन को पकड़ लेता है। वह भी बिना किसी हिंसा के प्रयोग से नाग नागिन के जोड़े को पकड़ कर जंगल में ले जाकर छोड़ देता है।

इस नाग और नागिन के जोड़े का वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Maurya sarpMitra से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर वाकई बहुत चौक जाएंगे। असल जिंदगी में नाग नागिन के जोड़े को एक साथ बेहद कम ही देखा गया है। ऐसे में यह वीडियो उन के एक साथ दर्शन करा दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top