सलमान खान के गाने पर दादा पर चढ़ा जवानी, यू मारा फ्लिप की देखते रह गए दर्शक

Dada's youth climbed on Salman Khan's song

सोशल मीडिया की दुनिया में रोज डांस वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। कुछ तो डांस वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखने के बाद लगता है कि दिन की शुरुआत काफी अच्छी होने वाली है । वैसे तो डांस भी एक ऐसी कला है जो सबके बस की बात नहीं होती है और अगर आप इस से सीखते हैं तो आप भी माहिर जरूर हो जाएंगे। आप ऐसे बेहतरीन डांसर बन सकते हैं कि जहां भी आप अपने डांस का हुनर दिखाएं लोग देखते ही रह जाए। ऐसे माध्यम सोशल मीडिया भी सुपर माध्यम बन चुका है जिस पर ऐसे कलाकार अपने डांस वीडियो से धूम मचाते रहते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप एक बुजुर्ग शख्स यानी दादाजी को देखेंगे जिन्होंने अपने डांस का ऐसा बेहतरीन कमाल दिखाया कि लोग उम्र भूलकर दादाजी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

सलमान खान के गाने पर दादा ने किया फांडू डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में देखेंगे सड़क पर चारों तरफ लोगों की भीड़ है और भीड़ के बीच में एक लड़का जिसने जींस और ब्लैक टीशर्ट पहनी है है कमल पर शर्ट बांधे हुए। वह लड़की सलमान खान के होकर स्टेप को कर रही है। वही दादाजी भी अपने स्टाइल में उस हुक स्टेप को आजमाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन दादाजी की एनर्जी देखकर लोग मान गए कि इस उम्र में भी इंसान जवान रह सकता है बस जरूरत होती है मन को जवान रखने की और दादा जी के साथ भी ऐसा ही हुआ दादाजी का फाडु डांस देखकर दिल खुश हो जा रहा है अब उनकी उम्र और उनके डांस को देखकर यही कहेंगे दादा जी ने तो धूम मचा दी दादा जी का डांस और उनके डांस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखना लोग पसंद कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट MDS dancer king पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 10 मिलियन व्यूज आए हैं और तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखने के साथ ही इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए दादाजी की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top