देसी नगाड़े की धुन सुनते ही ताऊ पर चढ़ा जवानी का जोश किया दमदार डांस

The spirit of youth mounted on Tau

एक ऐसा समय था जब लोग नगाड़े पर ही खूबसूरत डांस करते थे। बैंड बाजे नगाड़े शादियों की शान होती थी और एक आज का दौर है जहां डीजे में सारे धूम को चुरा ली है। लेकिन आज भी बारात की विदाई होती है तो बैंड बाजे से ही होती है। आज भी लोग दुल्हन लाते हैं तो बैंड बाजे से ही लाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स के डांस को देखकर ही सब हैरान है। सोचिए अपने उम्र में यह शख्स कितना एनर्जेटिक रहा होगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देख सकते हैं बैंड बाजा बजा और इस बैंड बाजे पर एक शख्स जिनके सर पर पगड़ी वह बारातियों के बीच पर ढोल नगाड़े पर जबरदस्त डांस दिखाई दे रहा हैं यही नहीं आप देखेंगे फुल एनर्जी के साथ बुजुर्ग शख्स डांस करते हुए दिखाई दिए। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी उनके मटकाते कमर के ठुमके से मैच कर रहा है। उन्होंने इस अंदाज में अपने चेहरे का एक्सप्रेशन दिया है जिसे देखकर हंसी भी आ जा रही है। इस शानदार से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।

सभी लोग वहां ताऊ के स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं तो सोशल मीडिया पर भी लोग उनके स्टाइल और एक्सप्रेशन के कायल हो गए हैं। चेहरे का एक्सप्रेशन ऐसा लाजवाब दिया दादा ने कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वही एनर्जी भी लाजवाब है। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @Ajay AJ अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 6000 से भी ज्यादा लाइक आए हैं 12 मिलियन इस वीडियो को लोग देख चुके हैं और इस पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ ताए के एनर्जी और एक्सप्रेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top