डांसर रितु जांगड़ा ने अपने दमदार ठुमकों से, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Dancer Ritu Jangra gave her powerful dances

जिस तरह से इंटरनेट पर हरियाणवी गानों ने अपना एक अलग छवि बना लिया है। ऐसे में हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए एक से बढ़कर एक डांसर नजर आ जाती है। पहले हरियाणवी गानों पर आपको सपना चौधरी ही अकेले झूमते नजर आती थी। उन्होंने स्टेज शो से जिस तरह से अपने प्रसिद्धि को ऊंचाइयों के पटल पर पहुंचाया कि आज पूरी दुनिया उनके नाम से वाकिफ है।

ऐसे में आजकल और भी हरियाणवी डांसर अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करने के साथ इस आसार में पड़ी हुई है कि कभी उनके डांस से उनका ऐसा नाम हो कि वह सपनाचौधरी जैसी याद की जाए।

बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इसी जद्दोजहद में हरियाणा के कई डांसर है जो एक से बढ़कर एक हरियाणवी गानों पर अपने डांस वीडियो शेयर किया करती है। सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में हाल ही में हरियाणा की डांसर रितु जंगरा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में उनके कातिलाना तुमको ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने के साथ ही उनके होश ही उड़ा दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे रितु लाल रंग के सूट में स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने ऐसा डांस किया है कि चारों तरफ बैठी लोगों की भीड़ को इस शो मे गर्मी सी महसूस होने लगी है। कुछ लोगों के तो हार्टबीट भी बड़े हुए हैं।

रितु की इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब पेज the road riders bike club Sikar से शेयर किया गया है। जिसे 12,000 व्यूज मिले हैं। यही नहीं लोगों के जबरदस्त प्रतिक्रिया भु इस हरियाणवी डांसर के वीडियो को देखने के बाद आ रही हैं। हरियाणवी डांसर का हॉट अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। ऊपर से उनका डांस उनके दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top