6 महीने के बच्चे के सामने गुनगुना रहे थे पापा, पीछे से बच्चे ने यूं दिया म्यूजिक

Papa was humming in front of the child

माता पिता अपने बच्चों के सीखने की वह पहली मूरत होते है। जिसे देखकर बच्चे सीखते हैं और अपने पिता को अपना हीरो मानते हैं।क्योंकि बच्चे पिता को ही अपने बचपन से ही तरीके और उनके कामों को देखते हैं। जिसकी छवि उनके मस्तिष्क पटल पर छा जाती है और वह देखते हैं, पिता कैसे उनकी उम्मीदों और जरूरतों को पूरा करने की हर कोशिश प्रयास करते है।

इसी कोशिश में पिता कामयाब भी रहते हैं। अपने बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में, ऐसे में बच्चों के नजर में वह किसी हीरो से कम नहीं रहते हैं। ऐसे ही प्यारे से बच्चे और पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पिता अपने बच्चे को गाने की धुन सिखाना चाहता है।

ब्यूटीफुल धून सिखाते नजर आए पिता

वायरल वीडियो में आप देखेंगे जिसमें पिता अपने बच्चे को बेहद ही ओल्ड कविता मैकडॉनल्ड हेड अ फार्म वाली कविता गा कर सुना रहे हैं। वैसे यह कविता बेहद मशहूर है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी पिता अपने बच्चे को इसी का यही गाना गा रहे हैं लेकिन आखिर के ई आई ई आई ओ नहीं बोलते और उसे उनका बेटा बोल कर पूरा करता है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alison Videla (@sweetnloewy)

बेटे और पिता का यह वीडियो जबर्दस्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बच्चे और पिता की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वह छोटा बच्चा आखिर मे eielo बोल देता हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और पौने तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है और इसके कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक कमेंट मिल रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top