कुत्ते को बंदर दिखा रहा था रौब, कुत्ते ने किया ऐसी हालत की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Rob was showing the monkey to the dog

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक आप देख सकते हैं। हर रोज इस पर वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें खतरनाक जानवरों से लेकर पालतू जानवरों के भी वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं। उस वीडियो में जानवरों की शरारते कुछ ऐसी होती है। जिसे देखने के बाद हंसी भी कंट्रोल नहीं होती। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप कुत्ते और बंदर की शरारत को देख पाएंगे।

कुत्ते के ऊपर बंदर ने दिखाई दादागिरी

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कैसे एक कुत्ता दुकान के बाहर बड़े ही मजे से बैठा है। तभी उसके पास एक बंदर पहुंचता है और जाकर उसे अपनी दादागिरी दिखानी लगता है। जिस पर कुत्ता डर से उठ जाता है और बंदर को देखकर तेज आवाज से भौंकने लगता है, फिर क्या बंदर कुछ देर तक कुत्ते की अपनी दादागिरी दिखा कर, वहां से चुपचाप वापस चला जाता है। वीडियो देखकर काफी मनोरंजन हो रहा है। बच्चे और कुत्ते की ऐसी हरकतें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को हंसी आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by arvind kumar (@arvind_kumarr)

इस मजेदार से वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार न्यूज़ के साथ ही कमेंट भी आ रहे है। इस मजेदार से वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Arvind Kumar – share से शेयर किया गया है। जिस पर 36 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर लगातार कमेंट से आ रहे हैं। उन लोगों को यह बंदर का फनी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top