खतरनाक सांपों का झुंड अचानक आपस में लड़ता आया नजर, वीडियो वायरल

swarm of dangerous snakes

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक सांपों से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है। जैसा कि सांपो के विषय में सबके मन में एक डर बना है। यह सांफ जहरीले होते हैं और इनके काटने से मृत्यु हो जाती है। ऐसे में से दूरी बनाकर ही रहना लोग पसंद करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़ा कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलता है। कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं। जिन्हें देखने के बाद हैरानी हो जाती है और लगता है कि आज से पहले ऐसा वीडियो कभी देखा है।

कुछ ऐसे वीडियो जरूर होते जो वाकई में देखकर भयंकर सा डर दिल में बन जाता है। जहां जहरीला सांप के काटने से लोगों की मृत्यु होती है वहीं अगर सांपों का झुंड आपस में लड़ जाए तो फिर वहां का मंजर देख कर ही दिल में और डर बन जाए। ऐसा ही कुछ मंजर देखने को मिला वायरल हो रहे वीडियो में जिसमें आप देखेंगे एक छोटे पेड़ पर सांपों का एक झुंड है और वह आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे हैं।

वहां का मंजर ही भयानक है। खतरनाक सांपों का आपस में लड़ना और इसे वीडियो पर देखना बेहद ही रोमांचक है। लेकिन यह जरूर है कि देखकर यह लग रहा है कि अगर वहां इंसान होते तो उसका तो बच पाना ही मुश्किल था क्योंकि अक्सर देखा जाता है आपसी रंजिश में कोई तीसरा ही मारा जाता है और अगर वहां उन सांपों के झूंड के बीच में कोई जानवर चला जाए तो सब उस पर तो टूटी पड़ते ही और उसका तो मृत्यु निश्चित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे इंस्टाग्राम के snake._.world के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो कब और कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है। वीडियो के अंत में देखेंगे लड़ते हुए उन सांपों के बीच से एक सांप नीचे उतर कर चला जाता है। इस भयंकर से खतरनाक सांपों की लड़ाई को सोशल मीडिया पर लोग देखना खूब पसंद कर रहे हैं जिसे हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top