मम्मी की पापा की गाने की धुन पर बेटी ने भी सुनाया रामायण का दोहा, दिल जीत ले रहा वीडियो

couplet of ramayana

सोशल मीडिया पर नन्हे बच्चों की वीडियो खूब वायरल होते हैं। इन बच्चों का कमाल और अंदाज देखकर दिल खुश हो जाता है लेकिन कभी कभी छोटे बच्चे ऐसे कमाल दिखा देते हैं। जो हैरान कर देते हैं।ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे देखकर हैरानी होने के साथ ही दिल खुश हो जाए

गजल वीडियो में एक छोटी सी बच्ची को आप देखेंगे जिसकी मम्मी पापा संगीत का रियाज कर रहे हैं जिसे सुनते ही वह छोटी सी बच्ची अपनी महा पहुंचती है और अपनी मम्मी-पापा के साथ रामायण के दोहे को सुर में गाते हुए सुनाई देने लगती है। जिसे देखते ही काफी ज्यादा अचंभा होता है। दरअसल दोहे के शब्द ऐसे कठिन होते हैं जिन्हें इतना आसानी से सुरबद्ध करना मुश्किल होता है लेकिन यह छोटी बच्ची अपनी मम्मी पापा के साथ रियाज ऐसा करती है जैसे लग रहा है वह विधिवत रोज रियाज करती है। घर में जब माता-पिता ही इतनी सुरीली हो तो सोचिए उस घर के बच्चे वाकई में अपने टैलेंट और अपने शोर से हैरान कर सकते हैं। जो इस पर्ची को देखा गया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब चैनल Decode Trend पर शेयर किया गया है।वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 600 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथी इस पर प्रतिक्रिया दी है।़़्एक यूजर ने लिखा है सूट दाल का इस बच्चे को अभी से इतना ज्ञान है बड़ी होकर माता-पिता का नाम रोशन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top