स्टाइल में स्टेज पर पहुंची छोटी लड़की ने चेक किया शरारा गाने पर डांस बैठे दर्शक के उड़े होश

Monthly on Stage in Style

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हर रोज देखने को मिलते हैं कुछ वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं जो एक ही बार देखने पर दिल जीत लेता है। डांस वीडियो की भी अपनी एक खास बात होती है। कुछ डांस वीडियो में डांस तो कमाल का होता ही है लेकिन डांस करने वाले शख्स भी कमाल के होते हैं ऐसा ही एक डांस वीडियो देखना होगा जिसमें एक लड़की डांस कर रहे। बच्चे की अदाएं क्यूटनेस ही दिल जीत ले रही है। बच्ची की क्यूटनेस दिल जीत ले रही है। ऊपर से उनका डांस और एक्सप्रेशन लाजवाब है।

नन्ही बच्ची ने किया शरारा गाने पर जबरदस्त डांस

जिस तरह से समय के साथ लोग बदलते जा रहे हैं वैसे भी आजकल के बच्चे भी काफी टैलेंटेड हो गए हैं। पढ़ाई के साथ उनका एक अलग शौक है जो कुछ बच्चों में बेहद ज्यादा बेहतरीन होता है। ऐसा ही एक शौक है डांस का, बच्चों के डांस वीडियो आपने सोशल मीडिया पर जरूर देखेंगे। ऐसा ही एक वीडियो देखेंगे जिसमें एक बेहद ही क्यूट बच्ची जो बॉलीवुड के बेहद ही पॉपुलर गाने “शरारा शरारा” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। हम देखेंगे ब्लैक और गोल्डन ड्रेस पहनी हुई है और वह अपने लाजवाब डांस के साथ परफॉर्म कर रही हैं जिन्हें देखकर हर कोई बच्ची पर दिल हार जा रहा है। दर्शन भी कमाल का है और डांस मूव ऐसे जो बड़े-बड़े डांसरों को फेल कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्ची का यह डांस वीडियो छा गया है जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। यूट्यूब पर शेयर किए इस वीडियो को जमकर लोग देख रहे हैं और बच्ची की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। बच्ची ने अपने टैलेंट का ऐसा कमाल दिखाया है कि लोग उसके इस हुनर पर लाइक तो कर ही रहे हैं कमेंट की भी बौछार कर दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है क्यूट सी बच्ची का लाजवाब डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top