देसी भाभी का भोजपुरिया गाने पर जबरदस्त ठुमका, वीडियो देख यूजर्स हुए घायल

desi bhabhi dance on bhojpuria song

भोजपुरी गानों का अपना एक क्रेज है। यह आम से लेकर खास दोनों लोगों के बीच में मशहूर है। भोजपुरी में जैसे काफी कम समय में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। वैसे ही आपको भोजपुरी से जुड़े गाने और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने पारंपरिक भोजपुरी गाने पर अपने कमर का झुमका लगाया। उसे देखते ही रह गए लोग वायरल हो रहे वीडियो में आपको भोजपुरी का काफी मशहूर गाना सुनेंगे। जिस पर भाभी जी ने अपनी कमर के ठुमके से यूजर्स के दिलों की घंटियां बज गई।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी है और वह भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमका लगा रही है देसी भाभी का भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। रंजीत सिंह और सृष्टि राज द्वारा गाए भोजपुरी का मशहूर गाना “खेला खेला रानी” पर जबरदस्त कमर हिलाते हुए डांस करती भाभी जी नजर आ रही हैं। उनकी लचकी कमर देखकर यूजर्स की निगाहें उन पर टिकी है और लोग उनके डांस को देखे जा रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Manisha m official पेज पर शेयर किया गया है। हजारों लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर ने लिखा है वाह रे भौजी, तो दूसरे यूजर ने लिखा गजब का एक्सप्रे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top