बच्चे के जबरदस्त डांस को देखकर बड़े डांसरों के थमे पैर

baby dance

डांस की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं। इन्हीं वीडियो से जो यूजर का मनोरंजन करते हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो डांस करके अपना साथ दूसरों का भी मनोरंजन कर लेते हैं। वैसे तो डीजे पर होने वाले डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले जाते हैं लेकिन ऐसा वीडियो देखने को मिला। इस बच्चे ने अपने से बड़े बड़ों को भी फेल कर दिया। लाजवाब डांस जबरदस्त एक्सप्रेशन और जबरदस्त चेहरे का एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत ले रहा है। बच्चे ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं और रोड के किनारे डीजे लगा है। दोनों तरफ लोगों की खचाखच भीड़ है। इस भीड़ के बीच में भोजपुरी गाना बज रहा है और इसी गाने पर पहले तो सामने से कई बच्चे डांस करते हुए नजर आते हैं। लेकिन आप देख सकते हैं एक काफी तैयार हो वह पहले छोटा सा बच्चा अपने अनोखे डांस स्टाइल से लोगों का दिल जीत रहा है। आप देख सकते हैं सारे बच्चों को हटाकर सिर्फ उसी बच्चे के वीडियो सूट की जाती है। वह बच्चा भी काफी खुशी खुशी अपने डांस का कमाल दिखा रहा है। बच्चे के डांस स्टेप को दिखा रहे इस बच्चे के चेहरे की स्माइल बता दे रही है कि काफी खुश है। इसी बीच एक दूसरा बच्चा भी आता है जो अपने डांस का लाजवाब कमाल दिखाने लगता है।

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस वीडियो जो दूसरों में छा गया बच्चे का एक्सप्रेशन स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है। आप देख सकते हैं बच्चा सूट बूट पहने हुए जेंटलमैन बना हुआ है और जब वह हंसते हुए डांस करता है तो दिल जीत लेता है। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Gorakhpur faruwahi dance group पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top