गांव में चाची से मजाक करने लगा यह कठपुतला देखते ही चाची की छुट्टी हंसी

This puppet started joking with the aunt in the village

इंटरनेट की दुनिया बेहद ही अनोखी है इस पर कभी भी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो बेहद अनोखा और लाजवाब होता है। ऐसा ही अनोखा वीडियो इन दिनों कारण हो रहा है जिसमें आप कुछ ऐसा देखेंगे, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इस फोटो में आप एक ऐसे शख्स से मिलेंगे जिससे आप सामने जरूर मिलना चाहेंगे। लेकिन वीडियो देखने के बाद भी आपका भरपूर मदद भी होगा और काफी खुश भी हो जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स गांव के खेत में पहुंचा है। जहां एक चाची बैठे हुए शख्स के हाथ में एक पुतला है जिसे शख्स अपने हाथ से चला रहा है। लेकिन वह पुतला चाची से बात करते हुए सुनाई देता है। फनी फनी सवाल चाची से पूछता है और जवाब मिलने के बाद दूसरा फनी सवाल पूछता है। खूब हंसता आप देख सकते हैं वह शख्स भी बीच-बीच में कोई सवाल पूछता रह रहा है और वह अपने हाथ से उस पुतले को इतना बखूबी चला रहा है। जैसे लग रहा है वह खुद ही चल रहा है, हंस रहा है, बोल रहा है यह वीडियो बेहद ही खूबसूरत और मजेदार है।

सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत सा वीडियो खूब तेरे से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। दरअसल पुतले का यह फनी अंदाज सबको पसंद आ रहा है। इसे देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं।दरअसल यह एक अनोखा वीडियो है जिसमें कुछ नया देखने को मिल रहा है वह भी ऐसा जो हंसने पर मजबूर भी कर दे रहा है। ऐसे मजेदार से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Anil ventro पर शेयर किया गया है। जिसे 3.3 के व्यूज आए हैं और लगातार लाइक बढ़ने के साथ लोग हंसने की इमोजी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top