गाय को मार रहा था शख्स गाय ने भी सड़क पर घसीटते हुए यू लिया बदला

The person who was killing the cow, the cow also took revenge by dragging you on the road

भारत में गाय को माता के रूप में पूजा जाता है और उसकी सेवा की जाती है। हालांकि ऐसे बहुत से घर है जहां पर गायों को व्यवसाय के रूप में पाला भी जाता है लेकिन अब यह संख्या धीरे-धीरे कम ही हो रही है। फिलहाल गाय की पूजा भी लोग करते हैं और कुछ लोगों की तो गाय से विशेष आस्था जुड़ी हुई है। ऐसे में गायों के साथ सभ्य व्यवहार लोग करते नजर आते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनके अंदर ऐसी भावनाएं कम ही देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक गाय को एक शख्स ने बार-बार परेशान किया। जिसके बाद जब गाय को गुस्सा आई तो उसने हालत ऐसी की कि अब जीवन में कभी गाय को परेशान करने की बात वह शख्स नहीं सोचेगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते एक गली में एक गाय खड़ी है जिसे एक शख्स पैर से तो कभी हाथ से मारता है। वह गाय उससे बचते हुए दब ही रही है लेकिन शख्स भी हद करता है मारने के साथ ही वह उसके पूंछ को पकड़कर लगातार घुमाने लगता है। आखिर बार-बार चोट खाने से वह गाय परेशान हो जाती है और पलट कर फिर शख्स पर वार करती है। जब गाय पलट कर वार करती है तो अपनी सींग और पैरों से उसे भी खूब मारती भी है और कंक्रीट वाले जमीन पर उसे खींचते हुए काफी दूर तक भी ले जाती है। अब वीडियो में सुन सकते हैं काफी लोग हल्ला भी कर रहे हैं। उस शख्स को छुड़ाने के लिए लेकिन गाय के इस रूप को देखकर हिम्मत किसी की नहीं हो रही है वहां तक जाने की।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे ट्विटर पर r/Ghar ke kalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है kalesh with animal (cow gang assemble 💪) वीडियो को 3.3k लाइक आ चुके हैं। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इंस्टेंट कर्मा! इसे ही कहते हैं करनी का फल तुरंत मिलना गौमाता को मारना तो फिर भुगतना तो पड़ेगा ही, तो ऐसे ही दूसरे यूजर ने लिखा जैसा करोगे वैसा ही भरोगे। इस वीडियो पर ऐसे ही प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top