नहीं देखे होंगे दादाजी का ऐसा अंदाज, डांसर को देख चढ़ा जवानी और किया जोरदार भांगड़ा

desi dance video

आज के समय में लोग इस तरह से सोशल मीडिया से जुड़ चुके है कि अपने प्रतिदिन की दिनचर्या को भी वीडियो के माध्यम से शेयर कर देते है। इन्हीं वीडियो को देखकर कुछ लोग ऐसे भी है जो अपना मनोरंजन करते है। कभी कभी तो कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते है जो खूबसूरत से कला से जुड़ा होता है।

ऐसे ही खूबसूरत कला की बात अगर की जाए तो डांस भी एक ऐसी ही कला बन चुकी है, जिसे लोग करना तो पसंद करते ही है। देखने वाले भी खूब पसंद करते है और इन वीडियो के माध्यम से अपना मनोरंजन भी कर लेते है।

इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डांस का कमाल तो दिखाया ही है, उसको देखकर दादाजी पर भी जवानी का जोश चढ़ा कि वह जोरदार भांगड़ा करते देखे गए।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है गांव का माहौल है जहां लोगों की भीड़ के बीच में बैंड बाजा बज रहा है। इस बैंड बाजे पर एक डांसर गोल्डन कलर का लहंगा चोली पहनी हुई, डांस करती हुई नजर आ रही है। डांसर के जबरदस्त हॉट अंदाज और ठुमकों का असर इस कदर होता है कि दादा जी भी अपने आप को रोक नहीं पाते है और वह बीच मैदान में कूद पड़ते है।

आप देख सकते है सफेद रंग का धोती कुर्ता पहने हुए दादा जी सर पर गमछा रखे है और गमछे को दांत से दबाए हुए वह डांसर के साथ जवानी के जोश में आ चुके है कि जबरदस्त ठुमके लगाते हुए भांगड़ा करने लगते है। जिनका अंदाज और डांस दोनों ही सबको पसंद आने लगता है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा चुका है, जिसमें दादा के अंदाज को देखा गया। जो डांसर के साथ झुमकर डांस कर रहे है और अपनी अदाओं को दिखाकर डांस से लोगों का दिल भी जीत ले रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए दादा की भी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top