राजस्थानी गाने पर डांसर के ठुमको ने हिलाया पूरा मोहल्ला

Dancer's thumko shook the whole locality

आज के समय में घर बैठे ही लोग अपने ऑफिस के काम बेहद आसानी से कर लेते है। जिस तरह से इंटरनेट ने लोगों के हाथ में अलग-अलग फॉर्म दिए है, जिसकी वजह से एक ही मोबाइल से लोग अनेकों वीडियो देखते है और अपने काम भी कर लेते है।

इसी दौर में मनोरंजन के लिए भी घर बैठे ही आप अलग-अलग वीडियो देखकर अपना तो मनोरंजन कर ही लेते है। वीडियो शेयर करने वाले यूजर्स के मनोरंजन के लिए डांस के वीडियो की भरमार होती है जो एक से बढ़कर एक और खूबसूरत से खूबसूरत डांस दिखाते है। जिनकी वजह से कम वक्त में अच्छा मनोरंजन हो जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की ने अपने डांस से दिल जीत लिया।

डांसर के ठुमकों में बेहाल किया लोगों को

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप रेड कलर के लॉन्ग स्कर्ट और टॉप में स्टेज पर एक डांसर को देखेंगे। आप देख सकते है स्टेज पर भी कुर्सी लगाए हुए लोग बैठे हुए है और नीचे तो लोगों के जबरदस्त भीड़ है। स्टेज पर यह लड़की अपने बेहतरीन डांस से लोगों को मनोरंजन कर रही है।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त डांस सबको पसंद आया है, जिसने भी इस डांस को देखा वह देखता ही रह गया। दरअसल आप देख सकते हैं डांसर अपनी अदाओं को दिखाते हुए जोरदार ठुमके लगा रही, तो लाजवाब डांस स्टेप करते हुए कमाल के अदाएं दिखाकर दिल भी जीत ले रही है।

डांसर का यह अंदाज और डांस वहां बैठे लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बेहद ही हॉट तरीके से अपने ठुमकों से लोगों को वीडियो देखने पर भी मजबूर कर देते है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है और कोई डांसर के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

इस फंक्शन में भी आप देख सकते है लोगों की भीड़ जो डांसर के एक एक ठुमके पर हूटिंग करते हुए सुनाई दे रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Bobin gaha पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया आ ही रही है, डांस की तारीफ होने के साथ ही डांसर की अदाओं और एक्सप्रेशन की भी तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top