देसी भाभी ने कमर पकड़ के ऐसा हिलाया की घायल हुए सभी, वायरल वीडियो

Desi sister-in-law shook like this by holding her waist

जेसिका सोशल मीडिया पर देख सकते हो कि शादियों का सीजन चल रहा है और तमाम शादी से जुड़े हुए वीडियो वायरल होते हुए नजर आते हैं जिसमें सबसे ज्यादा तो देसी भाभी और लड़कियों को देखने को मिलता जो हरियाणवी गाने से लेकर बॉलीवुड गाने पर अपनी ठुमके लगाकर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहा है आए दिन यहां बहुत से ऐसे तमाम वीडियो देखने को मिल जाता जिसमें देसी भाभी अपने लटकते लटकते कमर के ठुमके दिखाती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर यूजर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते भी नजर आती हैं, इन दिनों इस कड़ी से संबंधित एक देसी भाभी का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें देसी भाभी हरियाणा गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है, जिसके डांस को देखकर बेहाल हो चुके हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है देसी भाभी का डांस वीडियो

बात करते हैं इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने वाला देसी भाभी का डांस वीडियो नाचते गाने का महल तो हर जगह बना हुआ है वहीं ढेर सारे महिलाएं डीजे की धुन पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है इन्हीं में से एक ऐसी देसी भाभी है जो गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है माथे पर पल्लू लेकर बाबूजी नामक सुपरहिट सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है देसी भाभी अपने डांस के जलवे बिखेर दिया डांस करते तक दौरान भाभी अपने फेस एक्सप्रेशंस इतना ज्यादा जबरदस्त नजर आ रही है कि इनका डांस देखकर लोग इनके दीवाने हो गए हैं वही भाभी का डांस देखकर अलग बगल खड़ी महिलाएं भी काफी ज्यादा इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। और तालियां भी बजा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reena Yadav (@dance_is_something)

अगर आप ऐसे देसी भाभी का मजेदार डांस वीडियो देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डांस इज समथिंग नामक अकाउंट पर जाकर देख सकते हैं जहां पर वीडियो को अब तक 75000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, जबकि 150000 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देखा है. वहीं बहुत से सारे सोशल मीडिया की उसने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाओं के साथ-साथ भाभी जी की बेहद ज्यादा जबरदस्त तालियों का इमोजी भेजकर प्रशंसा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top