देवर भाभी की जोड़ी ने जबरदस्त डांस से मचाया धूम वायरल हुआ वीडियो

devar bhabi

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में आपको सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो में जबरदस्त डांस और कॉमेडी भी देखने को मिल जाती है। कभी-कभी कुछ डांस वीडियो तो शादी विवाह के बीच होने वाले कुछ रस्मों के दौरान होने वाले डांस के भी होते हैं जो आपको बेहतरीन डांस तो दिखाते ही हैं लेकिन रस्मों के बीच होने वाले हंसी मजाक भी आपका भरपूर मनोरंजन करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर जिसमें देवर भाभी की जोड़ी ने ऐसा धमाल मचाया है कि आप देखते रह जाएंगे। देवर भाभी हंसी ठिठोली के लिए मशहूर होते हैं। शादी विवाह में अगर देवर भाभी हैं तो फिर मौज मस्ती नाच गाना सभी दुगना हो जाता है। दरअसल देवर भाभी की जोड़ी मौज मस्ती के लिए ही ज्यादा जानी जाती हैं। वीडियो में भी देवर भाभी के डांस ने सोशल मीडिया यूजर्स का खूब मनोरंजन किया है।

बॉलीवुड गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने लगाएं जोरदार ठुमके

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं देवर भाभी की जोड़ी शादी के बीच हल्दी की रस्म के दौरान अपने डांस से वहां का रंग ही बदल दिया। वीडियो में आप कई भाभियों को देखेंगे सभी भाभियों घूंघट के अंदर ही हैं और सभी लोगों के हाथों में हल्दी लगी हुई है। वहीं पर कई देवर है उन्हीं में से एक देवर वाइट टी शर्ट और जींस पहने हुए जिनके पीठ के पीछे हल्दी के छाप लगे हुए हैं। उन भाभियों में से काली साड़ी पहने हुए भाभी और वाइट टीशर्ट पहने देवर की जोड़ी धमाल मचा रही है दोनों के डांस कमाल के हैं। दोनों ही गाने के बोल के साथ डांस स्टेप कर रहे हैं और डांस को एंजॉय कर रहे हैं। बाकी लोग भी डांस कर रहे हैं लेकिन गाने के बोल के हिसाब से आप देखेंगे यह जोड़ी जोरदार डांस करिए और अपने ठुमके से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी देवर की इस जोड़ी का जबरदस्त डांस खूब छा गया है लोग भाभी के डांस की जहां तारीफ कर रहे हैं। वहीं देवर के एक्सप्रेशन और गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप करना लोगों को खूब पसंद आया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Deepak Yadav से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 10 लाख लोगों ने देखा है और 49 हजार लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस जोड़ी पर जबरदस्त कमेंट भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top