लड़की का हॉट डांस देखकर दिव्यांग लड़के ने किया कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग

Disabled boy did something like this after seeing the hot dance of the girl

आज का समय काफी बदल चुका है। लोग छोटे से प्रोग्राम में भी डांस का बेहतरीन प्रोग्राम रखते है। घर रिश्तेदार के अलावा भी कुछ लोग तो ऐसे है जो प्रोग्राम में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रख कर रंग जमा देते है। इनसे जुड़े हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक प्रोग्राम के दौरान रखे गए आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में लड़की ने जबरदस्त डांस करके, आए मेहमान रिश्तेदारों को तो खुश किया ही पूरा मोहल्ला ही हिला दिया है।

आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में डांसर के डांस ने हिलाया मोहल्ला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक खूबसूरत और बेहद ही हॉट सी डांसर, लोगों के बीच में डांस करती हुई नजर आ रही है। जहां कुर्सियां लगाए लोग बैठे है। इस भीड़ में वह अकेले डांसर जब अपनी ठुमको और लटके झटके दिखाना शुरू करती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

आप देख सकते हैं लड़की का बेहद ही हॉट डांस देखकर एक शख्स से रहा ही नहीं जाता है। वह भी डांसर के पास पहुंचता है और भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाने लगता है। लड़की के डांस और ठुमको के साथ वह भी अपने अंदाज में ठुमके लगाकर खूब इंजॉय कर रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है डांस का अंदाज, जिसे देखकर लोग डांस की तो तारीफ कर रहे है। डांसर के अदाओं और डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल comedy ka duniya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 1.7 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 7.3 k लाइक आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top