भोजपुरी गाने पर दो लड़कों के साथ लड़की ने स्टेज पर किया बवाल डांस

desi hot dance

आज का समय कैसा भी हो चुका है जहां भोजपुरी गानों को पसंद करने लगे है। भोजपुरी फिल्मों की खूब चर्चाएं होती रहती है तो भोजपुरी गानों पर डांस के वीडियो, सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाते रहते है। एक ऐसे ही डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप भोजपुरी गाने पर एक लड़की और दो लड़कों को एक साथ स्टेज पर धूम मचाते हुए देखेंगे। जिनका अंदाज कमाल और जबरदस्त है।

भोजपुरी गाने पर डांस ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, एक स्टेज एक कार्यक्रम के दौरान सजा हुआ है। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है । जहां एक लड़की दो लड़कों के साथ स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही है। भोजपुरी गाने “ए हो का हो देबू की ना हो” गाने पर लड़की के साथ दोनों लड़के बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रहे हैं।

जहां लड़की अकेले हॉट ठुमको और कमसिन अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत रही, तो वही स्टेज पर दो लड़के उस लड़की का पूरा साथ देते हुए जबरदस्त ठुमको के साथ अपने भी अंदाज से लोगों का दिल खुश कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों को पसंद आ रहा है। लड़की का डांस तो दोनों लड़कों का हॉट अंदाज भी जबरदस्त है। हॉट अदाओं को देखकर यूजर्स के भी दिल धड़क रहे है। इस हॉट से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Rahul Islam पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.2 मिलीयन व्यूज आए है और 12 के लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top