बंगाली गाने पर चिकनी लड़की ने किया चिकना डांस

smooth girl did smooth dance

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसी दुनिया बनी है, जहां पर लोग हर भाषाओं से जुड़े हुए वीडियो देखते है और अपना मनोरंजन करते है। इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की भरमार होती है, जो किसी भी भाषा में देखा जा सकता है। लोग अपने अपने भाषा से जुड़े हुए डांस वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

आज हम आपके लिए ऐसा डांस वीडियो लेकर आए जिसमें बंगाली गाने पर उसमें अदाओं को दिखाते हुए जब स्टेज पर लड़की जबरदस्त ठुमको से डांस करती है तो वहां मौजूद लोगों की सांसे थम जाती है।

बंगाली गाने पर लड़की ने दिखाया हॉट अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है शॉर्ट ड्रेस पहने स्टेज में मौजूद बेहद ही से*क्सी और हॉट डांसर, जिसने बंगाली गाने पर ठुमके लगाना जब शुरू किया तो रुकने का नाम नहीं लिया। जैसे-जैसे ठुमके लगाते गए वैसे ही दिलों की धड़कनें भी बढ़ती गई।

डांसर के हॉट ठुमके और अदाएं लोगों के दिलों को धड़का रहे थे, तो वही उसके जबरदस्त कमसिन अदाएं देखकर सांसे थम सी जा रही थी। लेकिन आप देख सकते है स्टेज के सामने मौजूद लोगों का जबरदस्त और हॉट डांस देख कर खूब तालियां बजा रहे है और हूटिंग भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है डांस का बेहतरीन अंदाज, इसमें डांस देखने वालों की तो भीड़ लगी हुई है। हॉट डांस को देखकर लोगों के अंदर बेकरारी भी बढ़ गई है। इसी वजह से यह वीडियो और भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूट्यूब चैनल dancer subhankar पर शेयर किया गया है। वीडियो को 126 हजार से अधिक लोगों ने देखा और पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top