ट्रेन में पलक झपका नहीं कि आप हो जाएंगे कंगाल, ऐसा ही एक वीडियो

Don't blink in the train that you will be pauper

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।इस हैरान करने वाले मामले में स्नेचिंग की एक वारदात हुई है। वह भी रेलवे प्लेटफार्म पर यह लूट पटना और बेगूसराय को जोड़ने वाले राजेंद्र से दूर रेल पुल पर हुई। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो को यूजर्स ने ट्विटर पर स्लो मोशन वर्जन में पोस्ट किया है। जिसमें आप देख सके कि आखिर एक शख्स के साथ ट्रेन पर ऐसा क्या हुआ जिससे हर कोई हैरान हो गया।

सेकंड भर में चुरा लेता है मोबाइल

वीडियो में आप देखेंगे ऐसे लुटेरों को जो ब्रिज पर खड़े है लुटेरे आधे सेकेंड के अंदर ही स्नेचिंग कर लेते हैं और लोगों को इसका पता भी नहीं चल पाता है। चलती ट्रेन से यात्री उत्तर भी नहीं पाते हैं और लुटेरे उनका फायदा उठा लेते हैं। वायरल वीडियो में दो आदमी कटिहार से पटना जा रहे हैं इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के गेट पर बैठे दिखाई दे रहे थे।

समीर कुमार नाम के एक शख्स को अपने फोन से गंगा नदी का वीडियो रिकॉर्ड करते देखा जा रहा है। जैसे ही ट्रेन के डिब्बे के किनारे पर बैठकर वीडियो रिकॉर्ड करने में उन्होंने व्यस्तता दिखाइए, उन्हें पूर्व से लटके लुटेरे दिखाई देते हैं। लुटेरे काफी तेजी से आते हैं और समीर के हाथ से मोबाइल छीन लेते हैं। कुछ सेकंड के लिए समय एहसास भी नहीं हो पाता कि क्या हो रहा है क्योंकि सारी वारदात इतनी तेजी से होती है कि उन्हें खड़ा होने तक का मौका नहीं मिलता।

वह अपने दोस्त को बताते हैं जो एक वीडियो भी बना रहा था। यह घटना कैमरे में कैद कर लिया गया और किसी ने उनका फोन चुरा लिया। राजेंद्र सेतु पुल पर यह घटना होने के बाद लूट तेरे फोन से लटकते हुए दिखाई दिए। पुल से बंधे रहने के लिए उन्होंने रस्सी का इस्तेमाल किया और किनारे पर अपने पैरों को संतुलित करके ट्रेन से सुरक्षित दूरी बना रहे हैं। ऐसे ही दर्जनों घटनाएं होती रहती है। पुल की रेलिंग से लटके लूटेरे पलक झपकते ही यात्रियों के फोन चुरा लेते हैं। इस वीडियो को धनंजय कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल daily travel hack पर अपलोड किया है। जिसे 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top