नन्हा बच्चा पहली बार पींकल्स को चखा रिएक्शन ऐसा देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

For the first time the little child tasted the pinkles, the reaction was like this

इंटरनेट की दुनिया वह सागर है जिसमें आप अगर डुबकी लगाते हैं तो हर डूबकी में आपको कुछ नया देखने को मिलेगा और यह नए कारनामे ही आपको हैरान कर देंगे। ऐसा ही इस सागर में से एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें आप एक छोटे से बच्चे की हरकत को देख कर उस पर अपना दिल हार जाएंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे की क्यूटनेस और उसकी हरकतों ने आपके चेहरे पर तो मुस्कान लाई। कई ऐसे भी पेरेंट्स होंगे जो बच्चों का बचपन याद कर खूब मजे लेंगे।

वीडियो में बच्चे को एक ड्राइंग टेबल पर बैठे हुए देखेंगे आप जिसके गले में एक कपड़ा लगा है। खाते समय अगर कुछ धीरे तो उसके कपड़े पर दाग ना लगे डाइनिंग टेबल पर खाना खाते हुए बच्चे को पहली बार अचार खाया जा रहा है। उसके बाद बच्चे का जो रिएक्शन आता है वह आपको वीडियो में देख कर कई गुना ज्यादा बढ़ जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं बच्चे ने जैसे ही अचार को चखा वैसे ही उसके अजीब मुंह बनने लगे अचार इतना खट्टा था कि उसने जोर से आंखें बंद की और फिर अजीब सा मुंह बनाने लगा है। यह हरकत देख वहां मौजूद लोगों की तो हंसी निकल ही रही है लेकिन वीडियो अगर आप देख रहे हैं तो आप खुद ही अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और अपने बच्चों का बचपन याद करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emily Ryan White (@ryane214)

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। इस वीडियो को ryane214 नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 3 लाख 80 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग दोस्तों को भी इसे टैग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top