अपने खूबसूरत पंखों को फैलाकर तीतर ने कबूतरी को किया प्रपोज

The pheasant proposed to the pigeon

इंटरनेट पर अक्सर पक्षियों से जुड़े वीडियो पोस्ट हुआ करते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद कम ही वक्त में अपने खूबसूरती से लोगों को आकर्षित कर लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप पक्षी की खूबसूरती देखने के लिए इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो को ऐसा देखकर लग रहा है एक पक्षी दूसरे पक्षी को प्रपोज कर रहा है ऐसे में यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

पक्षी करने लगा अपने प्यार का इजहार

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे तीतर अचानक से कबूतरी के सामने आकर खड़ा हो जाता है इसके बाद तीतर जो कुछ भी करता है उस पर यकीन करना तो मुश्किल है। वीडियो में आप देखेंगे तीतर कबूतरी के सामने अपने इश्क मोहब्बत का इजहार करने लगता है। तीतर का वीडियो देख कर हंसने वाले हैं तीतर अपनी खूबसूरत पंखों को फैला कर डांस करने लगता है ताकि कबूतरी उसका प्रपोजल स्वीकार कर ले। पक्षियों के इस खूबसूरत से पलकों किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर दिया लेकिन इस तीतर की मेहनत बेकार गई क्योंकि कबूतरी उसे एक झलक मुड़कर देखती तक नहीं है और नजरअंदाज कर देती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर Buitengebieden नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर और 1.4 हजार लाइक आ चुके हैं और इसे 4000 से अधिक बार रिट्वीट भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top