गोरी छोरी का बंगाली गाने पर गदर डांस देख बढ़ी धड़कनें

Gadar Dance on Bengali Song of Gori Chori

इस समय में मनोरंजन के साधन के लिए लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते रहते है, जो अलग-अलग प्लेटफार्म पर अलग-अलग वीडियो दिखाकर फोटो दिखाकर दिल जीत लेते है। सोशल मीडिया पर आम इंसान ही नहीं खास भी इससे जुड़े रहते हैं और अपने वीडियो फोटो से धूम मचा रहते है। वैसे तो डांस के वीडियो सबसे ज्यादा मशहूर होते है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। आज हम आपके लिए भी एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए है, जिसमें आप एक गोरी छोरी का डांस देखकर झूम जाएंगे।

बंगाली गाने पर गोरी छोरी का गदर डांस देख घायल हुए दिल

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस डांस वीडियो में आप देख सकते है स्टेज पर चमचमाते साड़ी में एक डांसर मौजूद है। जिसके डांस का ऐसा दौर फैला कि वहां बैठे लोगों के धड़कन तो बड़ी ही है, पसीने भी छूट जा रहे है। भीड़ के बीच स्टेज पर यह डांसर अपनी धमाकेदार डांस का अंदाज दिखा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वीडियो में आप देख सकते है बंगाली गाने पर यह गोरी छोरी ऐसा धमाका मचा रही है कि दिल को संभालना मुश्किल हो जा रहा है। लोग इस धमाके में फंस जा रहे है और वीडियो को देखने के लिए मजबूर भी हो जा रहे है।

मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस बेहतरीन अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया। इस हॉट वीडियो को देखने के लिए लोगों में होड़ मची है और लोग इसे खूब बार-बार देख रहे है और पसंद कर रहे ह। जिसे यूट्यूब चैनल Anup Dance academy शेयर किया गया है। 3000 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखें और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top