अतरंगी एक्सप्रेशन के साथ नन्हीं बच्ची ने किया धमाकेदार डांस

The little girl did a bang dance

इंटरनेट जगत ऐसी है, जहां अलग-अलग प्लेटफार्म पर अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें डांस से जुड़े हुए वीडियो को खूब देखे जाते है। यह डांस वीडियो जिसमें हर वर्ग के लोग जुड़े होते है। बच्चे, बूढ़े, जवान सभी अपने अपने हुनर का कमाल दिखाने के लिए अपने वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इसी वजह से शॉर्ट वीडियो और ज्यादा वायरल होते है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अतरंगी एक्सप्रेशन के साथ धमाकेदार डांस कर रही एक छोटी सी बच्ची सबका ध्यान तेजी से खींच ले रही है।

अतरंगी एक्सप्रेशन के साथ नन्हीं बच्ची ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें आप एक नन्ही सी बच्ची को येलो कलर का लहंगा पहने हुए देखेंगे। यह खूबसूरत सी बच्ची जो बेहद ज्यादा ही क्यूट लग रही है। जब वह डांस करती है तो वह और भी ज्यादा क्यूट हो जाती है। दरअसल डांस के दौरान बच्ची का अतरंगी अंदाज में एक्सप्रेशन देखकर आप भी दिल हार जाएंगे।

डांस तो काफी जोरदार और एनर्जी भरा है लेकिन चेहरे के हावभाव ऐसे जबरदस्त है, जिन्हें देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते है कि लड़की बेहद ही ज्यादा मेहनती और बेहद ज्यादा डांस प्रेमी है। इसी वजह से एक्सप्रेशन भी उसके खूबसूरत और क्यूट से निकल रहे है।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RANI (@queen_reels_50k)

सोशल मीडिया पर नन्हीं बच्ची का यह डांस वीडियो सबका दिल जीत रहा है। दरअसल एक्सप्रेशन के साथ बच्ची का डांस स्टाइल हर किसी को पसंद आ रहा है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट queen_reels_ 50k पर शेयर किया गया है। जिसे 10 लाख 97 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top