बारिश को देखकर मचल गई भाभी ने किया जोशीला डांस

Sister-in-law got agitated after seeing the rain

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस से जुड़े वीडियो देखने को मिलते है। जिनमें कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो होते है, जो दिल खुश कर देते है। ऐसे दिल खुश कर देने वाले वीडियो का सभी को इंतजार रहता है। जो कम वक्त में सारी टेंशन को भुला देता है।

वह ऐसा मजेदार सा डांस दिखा देता है। जिसे देख कर दिल खुश भी हो जाता है और वीडियो को बार-बार देखने को भी करता है। ऐसा ही एक रंगीन वीडियो सामने आया है, जिसमें एक भाभी जी ने अपने डांस और अदाओं से लोगों का दिल खुश कर दिया है।

बारिश को देखते ही मचल गई भाभी और किया जोशीला डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन भाभियों से जुड़ी हुई वीडियो देखने को मिलते रहते है। जो दिल धड़काने का काम बड़ा तेजी से करती है। एक बार फिर एक भाभी जी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर दिल की धड़कन को बढ़ा रहा है। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक भाभी जी काले रंग की साड़ी पहने हुए, बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। यह हॉट सी बार्बी जब बारिश में भीगते हुए बॉलीवुड गाने पर डांस करती है तो उनका लुक और भी ज्यादा हॉट और से*क्सी हो जाता है जो दिल को धड़का देता है।

भाभी जी प्यार ना हो तो जिंदगी क्या है, धक धक करने लगा, सावन ने आज तो मुझको, जैसे कई अलग-अलग गानों पर अपने डांस से दिलों को धड़काया है। काले रंग की साड़ी उन पर बेहद जच रही है, ऊपर से जब और झूम कर अदाएं दिखाते हुए, अलग-अलग गानों पर अलग-अलग डांस मूव्स करके कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाती है, तो लोग यूं ही भाभी जी पर दिल हार जाते है।

सोशल मीडिया पर देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है । लोगों का हंड्रेड परसेंट दिल जीत रही भाभी जी की मुस्कान हर दिल पर छा जा रही है। इसी वजह से इस वीडियो को 38 4 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है और 3.9 हजार से अधिक लाइक आने के साथ लोगों की जोरदार प्रतिक्रियाएं आ रही है और लोग इस वीडियो को देखकर दोबारा जरूर देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top