घूंघट की ओट में भाभी ने हरियाणवी गाने पर लगाया जोरदार ठुमका

Sister-in-law danced hard on Haryanvi song

इंटरनेट के इस दौर में डांस से जुड़े वीडियो हर रोज हजारों वायरल होते है। इन हजारों डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी डांस वीडियो देखे जाते है, जो धमाकेदार होते है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। वैसे तो इस पर लड़के हो या लड़के सभी छाए रहते है, लेकिन भाभी भी अपने डांस का कमाल दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। एक बार फिर एक भाभी जी ने भारी पार्टी में अपने डांस का वह जलवा बिखेरा की पूरी महफिल बस उन्हीं को देखती रही है।

हरियाणवी गाने पर डीजे फ्लोर पर भाभी ने किया धांसू डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में बैगनी रंग का साड़ी पहने भाभी जी को आप देख सकते है। जिन्होंने लंबा सा घूंघट निकाल रखा है। इस घूंघट की ओट में भी वह खूबसूरत डांस कर रही है। डीजे फ्लोर पर मौजूद यह भाभी जी जी ने चारों तरफ से लोग जुड़े हुए है। यह हरियाणवी गाने पर अपने ठुमके और लटके झटके दिखा रही है।

बिना चेहरा दिखाए भाभी जी हरियाणवी गाने पर जोरदार लटके झटके दिखाते हुए, कमाल के डांस मूव्स कर रही है। वहां मौजूद लोग बस उन्हीं को देख रहे है। जहां डीजे फ्लोर पर कोई और नहीं मौजूद है। वही अकेले यह भाभी जी पूरी महफिल को अकेले ही लूट ली है और सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच ली है।

सोशल मीडिया पर देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से लोग देख रहे है। जिसमें भाभी जी का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। जो अपने कमाल के डांस मूव्स से अकेले महफिल लूट ले रही है। वहीं उनके डांस अदाएं लोगों को पसंद आ रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल golden duniya vlog पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 784 के व्यूज आए है और लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top