हुस्न का तड़का लगाते हुए डांसर ने स्टेज पर बिखेरा डांस का जलवा

The dancer danced on the stage while adding a touch of beauty

दोस्तों आज इस तरह से लोग अपने अपने कामों में बिजी है। उनके मनोरंजन का बीड़ा इंटरनेट में उठा रखा है। जिस पर लोगों के पसंद और अंदाज से जुड़े हुए वीडियो हर रोज देखने को मिल जाते है। लोग अपनी पसंद से जुड़े वीडियो देखते है और अपने मनोरंजन करते है।

इन्हीं में डांस का वीडियो खूब देखा जाता है, जिसमें बेहतरीन डांस देखने को मिलता है, तो कुछ ऐसे भी डांस वीडियो देखने को मिल जाती है, जो धमाल मचा देते है। ऐसा ही एक डांसर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया और सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा है।

हॉट डांसर का डांस देखकर धड़के दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देख सकते हैं जिसमें काले रंग का आउटफिट पहने हुए, हॉट सी डांसर ने अपनी हॉट अदाएं दिखाना शुरू किया है। डीजे फ्लोर पर अकेले डांसर गाए जा रहे भोजपुरी गीत पर ऐसे जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही जिसके डांस को देखकर ही लोगों के पसीने छूट जा रहे है।

अदाएं कमाल की है एक्सप्रेशन ऐसे जोरदार है, जिनसे नजरें हट नहीं रही है और जब डांस के साथ जबरदस्त अदाओं का तड़का लगाते हुए हुस्न की मिर्ची डालती है, तो वह डांस और भी जोरदार हो जाता है।जिसे देखकर लोगों के दिल बेकरार हो जाते है और दिल वीडियो को देखने के लिए बार-बार मजबूर करते है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग पसंद कर रहे है और जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, इस डांस वीडियो को खूब देख रहे है। जिसमें डांसर के हुस्न अदाओं और एक्सप्रेशन के साथ, भरे लाजवाब डांस मूव सबको पसंद आ रहे है और लोग वीडियो देखने के लिए मजबूर हो जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट poswal brothers live पर शेयर किया गया है।वीडियो को 3.4 मिनियन व्यूज आए और 24k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top