हरियाणवी गाने पर प्रांजल दहिया का नया डांस वीडियो वायरल

Pranjal Dahiya's new dance on Haryanvi song

आज के समय में सोशल मीडिया पर खूबसूरत से खूबसूरत डांस के वीडियो देखे जाते है। यह डांस वीडियो कभी बॉलीवुड के गानों पर बनाए जाते है तो कभी भोजपुरी गानों पर भी बना लिए जाते है‌। वैसे आजकल तो हरियाणवी गानों का ट्रेंड काफी चल रहा है। ऐसे में लोग हरियाणवी गानों से जुड़े डांस वीडियो बनाते है और शेयर करते है। एक बार फिर एक खूबसूरत सा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हरियाणावी सिंगर प्रांजल दहिया का खूबसूरत सा नया गाना सुनने को मिला है और इसी गाने पर डांस भी खूबसूरत देखने को मिला।

हरियाणवी गाने पर लाजवाब डांस देखने को मिला प्रांजल दहिया का

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया को देखेंगे। बेहद ही खूबसूरत लग रही यह सिंगर, जिन्होंने लहंगा पहन रखा है तो कुछ जगहों पर वेस्टर्न आउटफिट में भी नजर आ रही है। यह खूबसूरत सी सिंगर अपने नए गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए देखी जा सकती है।

सिंगर होने के साथ यह बेहतरीन एक्ट्रेस भी है और इनका डांस लोगों के दिलों में कम वक्त में जगह बना लेता है। ऐसे में इस नए गाने पर प्रांजल का यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जहां उनके एक्सप्रेशन और डांस ऐसे कमाल के है, जो एक बार देख ले दोबारा देखने पर मजबूर कर दे। वैसे भी इनका गाना काफी खूबसूरत है।

सोशल मीडिया पर छा गया यह वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। जिसे लोग देख रहे और पसंद कर रहे है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रांजल दहिया का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है, तो उनका गाया यह नया गाना भी हर किसी को पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Yash chavda पर शेयर किया गया है।वीडियो को 1.8 एम व्यूज आए है और 14k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top